राहुल-दिशा की संगीत सेरेमनी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचा बिग बॉस गैंग, आकांक्षा पुरी ने साड़ी में दिखाई पतली कमरिया

7/18/2021 8:14:45 AM

 मुंबई: सिंगर और 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रात ही कपल ने परिवार और दोस्तो के लिए ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। वहीं अब कपल ने शादी के बा सेरेमनी रखी, जिसमें टीवी जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की और जमकर धमाल मचाया.।राहुल और दिशा के संगीत समारोह में धमाल मचाने राखी सावंत से लेकर रश्मि देसाई से लेकर राखी सावंत, अकांक्षा पुरी से लेकर कई स्टार्स पहुंचे। इतना ही नहीं सेरेमनी में सिंगर मीका सिंह, उनके भाई दलेर मेहंदी जैसे स्टार्स पहुंचे। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर....

रश्मि देसाई

राहुल और दिशा को शादी की बधाई देने के लिए 'बिग बॉस 13' फेम रश्मि देसाई भी पहुंचीं। डार्क मरून लहंगे में रश्मि भी बिजलियां गिरा रही थीं। उन्होंने अपने लुक मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। 

अर्शी खान

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान और बिग बाॅस 14 में चैलेंजर बन पहुंची अर्शी खान स्टाइलिश लुक में राहुल दिशा की संगीत सेरेमनी में पहुंची। अर्शी ने सेरेमनी के लिए पिंक और सिल्वर लहंगे को चुना। अर्शी ने अपने लुक को हेवी मेकअप,डार्क लिपस्टिक और बालों में गजरा लगाकर लुक को कंप्लीट किया था। 

राखी सावंत

संगीत सेरेमनी में राखी अपने मस्तमौला अंदाज में अंदाज आईं। वह यहां पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ पहुंचीं।दोनों ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए। राखी के लुक की बात करें तो वह डार्क ब्लू और पिंक लहंगा में नजर आईं।

इस खूबसूरत लहंगे के साथ राखी ने हेवी नेकलेस, कंगन और हेवी कमरबंध, मांग टीका कैरी किया था। राखी का यह ओवरऑल लुक खूबसूरत था। वहीं विकास ग्रे एंड व्हाइट कुर्ते में पहुंचे। 

आकांक्षा पुरी

सेरेमनी ने जिसने सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींची वह थी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी। राहुल दिशा की संगीत सेरेमनी में आकांक्षा साड़ी लुक में पहुंची। उन्होंने स्लिवर साड़ी के साथ ग्रीन कलर का वेलवेट ब्लाउज कैरी किया थी। साड़ी में आकांक्षा अपनी पतली कमरिया फ्लाॅन्ट कर रही थीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma