बिग बॉस के बाद रश्मि और देवोलीना का हुआ रियूनियन, लाइव चैट पर सिद्धार्थ से शादी पर किया खुलासा

3/5/2020 1:30:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 भले ही पिछले महीने खत्म हो गया हो, लेकिन इसके सभी कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में शो की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली रश्मि देसाई ने सभी का ध्यान अपनी ओर अट्रैक्ट किया है। दरअसल रश्मि ने कुछ समय पहले ही रश्मि सोशल मीडिया पर लाइव हुईं थीं, जिसमें वो सिद्धार्थ,देवोलीना और आसिम के साथ अपने पुराने बॉन्ड शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

दिल से दिल तक एक्ट्रेस रश्मि ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट में सभी सवालों के जवाब दिए हैं। इतना ही नहीं इस चैट के दौरान रश्मि और देवोलेना को एक-साथ देखा गया। चैट सेशन के दौरान दोनों के बीच खूब प्यार दिखा और उन्होंने फैन्स के सवालों के जवाब भी दिए।

 

इस दौरान रश्मि ने खुद और सिद्धार्थ को रासिड, देवोलेना को देवोशमी और असीम को रायसिम कह कर अपना बॉन्ड मजबूत किया। रश्मि ने कहा कि असिम और देवोलीना के साथ उसका बंधन हमेशा के लिए है। जब यह सिद्धार्थ की बात आती है, तो रश्मि ने कहा कि वो दोनो तो रॉक प्रोफैशनली हैं।

सिद्धार्थ संग शादी की बात पर बोलीं रश्मि

फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला की शादी को लेकर भी रश्मि और देवोलीना से सवाल पूछे। इस पर दोनों ने कहा, 'खुद सिद्धार्थ को अपनी शादी की इतनी टेंशन नहीं होगी जितना उनके फैन्स एक्साइटेड हैं।' इसके बाद रश्मि ने कहा कि उन्हें नहीं लगता सिद्धार्थ अभी शादी के लिए तैयार हैं। वह इस बारे में सोच भी नहीं रहे होंगे।

PunjabKesari

बता दें रश्मि और सिद्धार्थ की दुश्मनी शो में काफी सुर्खियों में रही। दोनों को कई बार शो में बुरी तरह झगड़ते हुए भी देखा गया। हालांकि, बिग बॉस 13 के समाप्त होने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ के बीच सब कुछ ठीक हो गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News