संजय दत्त की पापा सुनील दत्त के साथ की ये तस्वीर है खास, बहन प्रिया दत्त ने की शेयर

4/8/2019 12:53:39 PM

मुंबई. एक्टर और सांसद स्व. सुनील दत्त साहब को उनकी बेटी प्रिया दत्त ने रविवार 7 अप्रैल को एक खास वजह से याद किया। दरअसल, प्रिया दत्त ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें उनके पापा सुनील दत्त, भाई संजय दत्त और एक्टर दिलीप कुमार दिखाई दे रहे हैं। जानिए, क्या है फोटो की खास बात...




स्व. सुनील दत्त मुंबई से सांसद थे। इसलिए बेटी प्रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उस दिन को याद कर रही हूं जब पिताजी, स्व. श्री सुनील दत्त जी, ने 1984 में अपने पहले चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरा था। यह परिवार के लिए एक बड़ा दिन था, क्योंकि पिताजी पहले कभी राजनीति से जुड़े नहीं थे। 




स्व. श्री सुनील दत्त  मुंबई नार्थ-बेस्ट से पांच बार सांसद रहे। इसके अलावा वह 2004-05 में मनमोहन सरकार के दौरान मिनिस्टर ऑफ यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्टस भी रहे। उन्हें 1968 में भारत सरकार ने पद्मश्री से भी सम्मानित किया था। 


दूसरी तरफ अब खबरें आ रही हैं कि प्रिया दत्त भी पिता की तरह कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और सोमवार 8 मार्च को वह भाई संजय दत्त के साथ जाकर अपना नामांकन भरेंगी।  उन्होंने  नामांकन भरने से पहले सोमवार को सुबह सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर सच्चाई और सर्वहित के पथ पर बढ़ने के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया।   

 

Konika