वेलेंटाइन डे पहले राकेश बापट ने लेडीलव शमिता को कराई ज्वेलरी शॉपिंग, स्टोर के बाहर हाथों में हाथ थामे कपल में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

2/12/2022 5:47:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी घर से बाहर भी कायम है, यानि बिग बॉस के बाहर भी कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैमिली गेट-टुगेदर से लेकर डिनर डेट तक इस जोड़े को शहर में कई बार एक साथ देखा गया। इसी बीच बीते शुक्रवार दोनों मुंबई के एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों वेलेंटाइन डे से पहले दोनों ज्वैलरी की खरीदारी करने पहुंचे थे। अब दोनों के एक साथ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ज्वेलरी शॉप में खरीदारी करने पहुंचे शमिता और राकेश व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं।

 

व्हाइट व्लेजर के साथ मैचिंग प्लाजो में शमिता काफी स्टनिंग लग रही हैं, जबकि व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में राकेश परफेकट लग रहे हैं। शॉप के बाहर ये लवबर्ड हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है।

 

 ज्वैलरी स्टोर के अंदर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी गले में चेन ट्राई कर रही हैं और राकेश अपनी गर्लफ्रेंड को निहारते दिख रहे हैं।

 

इन तस्वीरों को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि राकेश ने अपनी लेडीलव को वैलेंटाइन का स्पेशल गिफ्ट दिया है। हालांकि इन कयासों पर अभी तक कपल का रिएक्शन नहीं आया है।

 


 

Content Writer

suman prajapati