#ShaRa Moments: जेट पर बाॅयफ्रेंड संग शिल्पा शेट्टी की बहन ने बिताए सकून भरे पल, वायरल हुआ राकेश-शमिता का Kiss करते का वीडियो

2/22/2022 3:32:58 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' में अब तक कई स्टार्स को अपना प्यार मिला। जहां कुछ स्टार्स ने शादी कर अपने रिश्ते को नया  नाम दिया। वहीं कुछ स्टार्से अभी भी डेट कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस OTT 'के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ हुआ।

शो के दौरान अक्सर दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के बीच नजदीकियां दिखीं। दोनों ने शो में खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार जताया।फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर दिया है।

वहीं जब शमिता बिग बाॅस 15 के दौरान शमिता अंदर थी तो राकेश उन्हें सपोर्ट करने शो में पहुंचे। अब शो खत्म होने के बाद दोनों को अक्सर डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच राकेश ने शमिता संग बिताए पलों का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में राकेश और शमिता जेटी पर सकून के पल बिता रहे हैं। इस दौरान राकेश शमिता के गालों पर किस करते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ राकेश ने लिखा-#ShaRa। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)


 

 

Content Writer

Smita Sharma