किम कार्दशियन के एक्स पति Kanye West ने ''Ye'' रखा अपना नाम, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने जोक शेयर कर यूं लिए मजे

10/20/2021 2:11:28 PM

मुंबई: किम कार्दशियन के एक्स पति और रैपर कन्या वेस्ट ने हाल ही में अपना नाम बदलकर ये रख लिया है। जैसे ही कन्या ने अपना नाम अनाउंस किया लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पीछे नहीं रहीं।

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कन्या वेस्ट के नाम को लेकर एक जोक शेयर कर उनके खूब मजे लिए। ये फनी लाइन सोशल मीडिया यूजर नेलिखीं, जिसे मीरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'कोई कोशिश करें और इसे ट्रम्प करें।' मीम में लिखा है...

अगर कान्ये वेस्ट को हिंदी में अपने नाम को इंट्रोड्यूस करना होता-
हाय मेरा नाम ये है
क्या है?
ये
ये क्या??
अरे ये!
क्या ये???
अरे मैं ये हूं!


तो ये कौन
मैं तुम
कौन मैं?
हां तुम
बस तुम?

मीरा राजपूत के इस जोक की लास्ट लाइन्स से करीना कपूर से खास कनेक्शन हैं। दरअसल, लाइन की आखिरी शब्द कौन मैं? हां तुम। बस तुम? ऑफो!" करीना की फिल्म अजनबी के एक गाने के बोल हैं।

 

कान्ये की नाम बदलने की याचिका को मिली मंजूरी

कान्ये ने 24 अगस्त को याचिका दायर करते हुए नाम बदलने के लिए निजी कारणों का हवाला दिया था। इस याचिका में उन्होंने कहा था कि वह कान्ये वेस्ट से अपना नाम ये रखना चाहते हैं। उनके नाम बदलने की एक वजय ये भी है कि साल 2018 में उन्होंने 'ये' नाम से एलबम रिलीज हुआ था , जो लोगों द्वारा काफी पंसद किया गया। अब लॉस एंजिलिस कोर्ट ने उनके नये नाम की मंजूरी दे दी है।  
 

Content Writer

Smita Sharma