परफॉर्मेंस के दौरान अचानक स्टेज पर गिर पड़े रैपर कोस्टा, मौके पर तोड़ा दम, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

3/12/2023 5:04:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल अचानक हो रही युवाओं की मौतों ने लोगों के बीच खौफ का माहौल पैदा कर रखा है। पता नहीं कब कौन इस दुनिया से अलविदा कह जाए, कोई पता नहीं चलता। मनोरंजन जगत से भी अब तक कई स्टार्स हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। कोई बीच परफॉर्म करता हुआ दम तोड़ गया तो कई वर्कआउट के दौरान अलविदा कह गया। हाल ही में फिर से एक बुरी खबर सामने आई है। दक्षिण अफ्रीका के रैपर और म्यूजिशियन कोस्टा टिच जोहान्सबर्ग में एक संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के दौरान मौत हो गई। कोस्टा टिच के यूं दुनिया से चले जाने की खबर से हर कोई स्तब्ध है।

 

ये घटना शनिवार की है जब 27 साल के कोस्टा टिच जोहान्सबर्ग में हुए अल्ट्रा म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक वह स्टेज पर गिरे पड़े और उनकी मौत हो गई। 


घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कोस्टा टिच परफॉर्म करते हुए स्टेज पर ही गिर जाते हैं। गिरने के बाद वह खुद को संभालते हैं, लेकिन कुछ ही देर बाद फिर बेहोश होकर गिर जाते हैं। लोग उनकी तरफ तेजी से भागते हैं। 


कोस्टा अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस बात पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। उनके निधन की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कोस्टा के निधन से फैंस और सेलेब्स को झटका लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

 

बता दें, कोस्टा टिच की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। यूट्यूब पर उन्हें 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने हाल ही में एकॉन के साथ एक रीमिक्स वर्जन रिलीज किया था।


 

Content Writer

suman prajapati