फेक फॉलोअर्स मामला: क्राइम ब्रांच में बयान दर्ज करवाने पहुंचे रैपर बादशाह

8/7/2020 5:54:55 PM

मुंबई: फेक फॉलोवर्स केस में मुंबई पुलिस ने रैपर बादशाह को समन भेजा था। वहीं क्राइम ब्रांच ने बादशाह से इस सिलसिले में वीरवार को  पूछताछ की थी। वहीं अब एक बार फिर क्राइम ब्रांच ने बादशाह को पूछताछ के लिए बुलाया।

Bollywood Tadka

हाल ही में एनएनआई ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बादशाह को क्राइम ब्रांच के दफ्तर जाते हुए देखा जा सकता है। उन्‍होंने इस दौरान बाहर खड़ी मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। बता दें कि वीरवार को बादशाह से पूछताछ पूरी नहीं हुई थी, जिसके बाद उन्‍हें शुक्रवार को दोबारा आने के लिए कहा गया था।

 

 

मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने एक एसआईटी बनाई है। क्राइम ब्रांच के साथ ही सायबर सेल भी इस मामले की जांच कर रही है। अब तक की जांच में 70 से अध‍िक ऐसी कंपनियों का पता चला है, जो सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स बढ़ाने का काम करती हैं। 

Bollywood Tadka

इस पूरे मामले की शुरुआत त‍ब हुई जब सिंगर भूमि त्रिवेदी ने यह यह खुलासा किया कि किसी ने फेक प्रोफाइल बनाकर खुद को भूमि का सोशल मीडिया मैनेजर बताया है। इस फेक प्रोफाइल के यूजर पर आरोप लगाया कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में दूसरे लोगों से भी संपर्क में है और उन्‍हें सोशल मीडिया पर फॉलोअर बढ़ाने का प्रलोभन दे रहा है। फेक फॉलोवर्स केस में बॉलीवुड की कुछ टॉप एक्टर और एक्ट्रेस को भी जांच के लिए बुलाया जा सकता है। इनमें निर्माता, निर्देशक, एक्ट्रेस के अलावा मेकअप आर्टिस्ट, कोरियोग्राफर, असिस्टेंट डायरेक्टर से लेकर राजनेताओं तक के नाम भी शामिल हैं।वहीं टाइम्‍स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में अभी तक दो लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News