Marriage in Trouble: बादशाह की वाइफ जैस्मिन से बढ़ी दूरियां, टूटने की कगार पर 8 साल पुरानी शादी!

11/28/2020 11:24:47 AM

मुंबई: रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। खबरें हैं कि बादशाह और उनकी वाइफ जैस्मिन के बीच लंबे समय से दूरियां बढ़ गई हैं। बाहशाह और उनकी पत्नी जैस्मिन के बीच पिछले कुछ टाइम से तनाव चल रहा है। बताया तो ये भी जा रहा है कि जैस्मीन, बादशाह से अलग रह रही हैं। रैपर से जुड़े सोर्स ने बताया कि लॉकडाउन का वक्त है और जैस्मिन पंजाब में ही दूसरी जगह पर रह रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा एक और सोर्स का कहना है कि ये मियां-बीवी के बीच की लड़ाई है और मामला जल्दी सुलट जाएगा। हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव होते हैं। वहीं अब तक इस बारे में बादशाह की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

PunjabKesari

खैर इस तथ्य को तो सभी जानते हैं कि बादशाह एक बहुत ही प्राइवेट व्यक्ति है। वो अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कभी चर्चा नहीं करते हैं, इसलिए इस बारे में कोई बात ना करना आश्चर्य नहीं है। बता दें कि बादशाह और जैस्मिन के एक बेटी है जिसका नाम ग्रेस मसीह सिंह है। बेटी का जन्म 11 जनवरी 2017 को हुआ था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बादशाह ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 'कूल इक्वल' के नाम से की थी लेकिन कुछ वक्त बाद नाम बदलकर 'बादशाह' कर लिया। 2006 में वह हनी सिंह के साथ आए थे।

PunjabKesari

बादशाह का यूथ्स के बीच जबरदस्त क्रेज है। 2012 में उनका सिंगल हरियाणवी सॉन्ग कर गाई चुल्ल रिलीज हुआ था, जिसे बाद में 2016 की बॉलीवुड फिल्म कपूर एंड संस में ले लिया गया। बादशाद ने 'बजरंगी भाईजान' में 'सेल्फी ले ले रे' गाया जो कि जबरदस्त हिट रहा। उन्होंने अब तक 'ऐ दिल है मुश्किल', 'दबंग 3', 'सुल्तान', 'गुड न्यूज', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News