भट्ट फैमिली को लेकर रणवीर शौरी का बयान, कहा- ''मुझे शराबी बोलते थे'', EX गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट से जुड़े पीआर आर्टिकल पर भी फूटा गुस्सा

8/30/2020 3:24:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर शौरी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखते हैं। रणवीर बॉलीवुड में अपनी लड़ाई के बारे में पहले से कहीं ज्यादा खुल कर बोल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने इस दौर के बारे में बात की थी।उन्होंने कहा- '2002-2005 में जब यह बात हुई, तो मुझे कुछ समय के लिए देश छोड़ना पड़ा क्योंकि माहौल मेरे लिए इतना विषैला हो गया था।

कुछ झूठ मेरे बारे में प्रेस में कहे गए थे और क्योंकि ये लोग शक्तिशाली थे। 'भट्ट परिवार ने हर प्लेटफॉर्म में मेरे बारे में झूठ कहा कि मैं शराबी हूं। ये लोग इतने शक्तिशाली हैं कि प्रेस सिर्फ उनकी बात सुनेगा और आपको कहानी के बारे में जानने की कोई कोशिश भी नहीं करेगा।'

इसके अलावा रणवीर शौरी काअपनी एक्स गर्लफ्रेंड  पूजा भट्ट को लेकर किए एक ट्वीट पर भी गुस्सा फूटा। रणवीर ट्विटर पर इस बात का जिक्र किया कि उन्हें कैसे सालों तक कैसे निशाना बनाया गया। दरअसल, रणवीर और पूजा से जुड़ा एक आर्टिकल सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इसी आर्टिकल पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया हैं। एक ट्विटर यूजर ने आर्टिकल ट्वीट किया है। यह पूजा भट्ट की लव लाइफ पर है।

 

इसकी हेडिंग में जिक्र है कि पूजा रणवीर के साथ अब्यूजिव रिलेशनशिप में थीं। यूजर ने इस आर्टिकल को शेयर रणवीर शौरी को टैग करते हुए कर लिखा- इनका पीआर स्टोरी कब खत्म होगा। यूजर के इस ट्वीट पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा-इस तरह के आर्टिकल्स बदनाम करने वाले पीआर कैंपेन का नतीजा होते हैं, जिनसे ये फिल्म पर राज करने वाले मुझे सालों से टारगेट कर रहे हैं। मीडिया पुलिस और मीडिया के पुराने रेकॉर्ड्स भी चेक नहीं करती जिससे पता चलेगा कि मुझे इन लोगों ने प्रताड़ित क्या था।

 

इसके अलावा यूजर ने एक और ट्वीट किया है और बताया है कि कैसे मनीष मखीजा की तस्वीर को रणवीर शौरी की तस्वीर बताया गया है। ये गलती 1-2 बार नहीं बल्कि 4 बार हुई है। यूजर के इस ट्वीट पर रणवीर ने लिखा-तस्वीर में दिखाई दे रहा यह व्यक्ति इस घटना के पहले तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था और इसके बाद उससे (पूजा भट्ट) शादी कर ली। सारे रिश्ते ऐसे ही मैनीप्युलेटिव होते हैं और सामाजिक लड़ाइयों में इस्तेमाल होते हैं। रणवीर ने पहले भी खुलासा किया था कि उन्हें परिवार की ओर से निशाना बनाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि पूजा की शादी मनीष मखीजा से साल 2003 में हुई थी, इससे पहले वह रणवीर को डेट कर रही थीं। पूजा और मनीष ने साल 2014 में अलग होने की घोषणा की थी लेकिन दोनों कानूनी रूप से अलग नहीं हुए।

 

Smita Sharma