रणवीर शौरी अभिनय अनिल सिंह की Midday Meeal का टीजर हुआ रिलीज

9/28/2022 12:32:01 PM

नई दिल्ली। जब हम स्कूल में थे तब हम सभी "मिडडे मील" पसंद करते थे। मिड डे मील विभिन्न पेशेवरों और विपक्षों को उजागर करेगा जिन्हें फिल्म द्वारा शक्तिशाली रूप से चित्रित किया जाएगा। पहले पोस्टर के लिए भारी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के आधिकारिक टीज़र को किया रिलीज़।

 

अभिनेता और निर्माता अनिल सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी नई परियोजनाओं के लिए टीज़र साझा किया। रणवीर शौरी, जाह्नवी राव, भगवान तिवारी, और शनवाज़ प्रधान जैसे स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ, मनोरंजन के माध्यम से एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश देने के साथ-साथ दर्शकों को प्रसन्न करने के लिए है यह मिडडे मील पिक्चर।

 

 

टीज़र बहुत ही आशाजनक लग रहा है और पहले से ही दर्शकों में धूम मचाना शुरू कर दिया है। इसमें ग्रामीण क्षेत्रों की कठोर वास्तविकता को दर्शाया गया है। यह ड्रामा से भरपूर फिल्म निश्चित रूप से आपकी आंखों को पिग्ला देगा एक मजबूत सन्देश के सात| अनिल सिंह ने फिल्म "मिड डे मील" के लिए टीज़र पोस्ट किया और कहा, "आखिरकार, इंतजार खत्म हो गया है !!" मिड डे मील "टीज़र यहां है। इस मिड-डे मील की झलक देखें जो दवा होगी हमारे समाज के कल्याण के लिए, लेकिन सबसे मनोरंजक तरीके से।" "हम जल्द ही इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। क्या आप कर सकते हैं? यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News