राहुल गांधी को लेकर किए ट्वीट पर यूजर्स ने रणवीर शौरी को बताया ''कंगना का मेल वर्जन'', भड़के एक्टर ने यूं दिया जवाब

4/21/2021 12:02:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी आवाज उठाते रहते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें अपने बयान को लेकर ट्रोल भी होने पड़ता है। हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब एक्टर ने किसी राजनीतिक मुद्दे को लेकर अपनी राय लोगों के बीच रखी तो यूजर्स ने न उन्हें ट्रोल ही किया, बल्कि उनकी तुलना एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी कर डाली।

PunjabKesari

 

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हाल ही में कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने अपनी रैलियों को रद्द करने का फैसला लिया। रणवीर शौरी ने उनके फैसले की सराहना करते हुए एक ट्वीट लिखा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- 'Kudos RaGa उसने अपनी रैल‍ियों को रद्द कर सही संदेश दिया जबकि उसे उस राज्य में जीत की कोई उम्मीद नहीं है'। इस ट्वीट के बाद लोग रणवीर पर भड़क गए और उन्होंने ट्रोल करने लग गए।

PunjabKesari


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'आप अभी भी जिंदा कैसे हैं। मेरा मतलब है कैसे...क्या बिना स्पाइन के जिंदा रहना मुमक‍िन है'। रणवीर शौरी ने भी इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रणवीर ने एक हिंदी मुहावरे इस ट्रोलर को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'गिद्धों के कोसने से गाय नहीं मरती।'

PunjabKesari


दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम कुछ नहीं बस कंगना रनौत के मेल वर्जन हो, बेवकूफ'। कंगना से अपनी तुलना होते हुए देख रणवीर भी भड़क उठे। इसका जवाब देने में भी वह पीछे नहीं रहे और उन्होंने यूजर को रिप्लाई करते हुए एक GIF शेयर किया जिसमें अक्षय कुमार हंसते नजर आए और ऊपर लिखा था, 'जली ना तेरी'।


ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी रणवीर के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News