पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर ने लिखा दिल छू जाने वाला नोट, बोले 'मैं दुनिया के सबसे गर्वित पति

4/10/2021 3:08:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक हैं। एक साथ दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है और अक्सर उन्हें जहां कहीं स्पॉट किया जाता है। दोनों जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए एक दिल छू लेने वाले नोट शेयर किया है। जिसमें वो दीपिका की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। 


दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक वेबसाइट लॉन्च की और रणवीर सिंह को सबसे अच्छे पति बताया।

 

वहीं रणवीर ने अपने नोट में लिखा, 'दीपिका तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो, जिससे मैं मिला हूं और मैं ये बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, तुम अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को रखती हो, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, अनुग्रह और सहानुभूति भी रखती हो। ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

'तुम्हारे अंदर लचीलापन, धैर्य और इच्छाशक्ति है। मैं कभी-कभी रुकता हूं तुम्हें एडमायर करने के लिए, तुम्हारी आत्मा स्पेशल है। जो महानता के लिए पैदा हुई है। मैं दुनिया का सबसे गर्वित पति हूं। "

 


काम की बात करें तो रणवीर और दीपिका की अपकमिंग फिल्म 83 हैं। जिसमें दोनों एक साथ नजर आएंगे। हालांकि कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीजिंग में देरी हो रही है।

 

 

Content Writer

suman prajapati