पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर ने लिखा दिल छू जाने वाला नोट, बोले 'मैं दुनिया के सबसे गर्वित पति

4/10/2021 3:08:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक हैं। एक साथ दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है और अक्सर उन्हें जहां कहीं स्पॉट किया जाता है। दोनों जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए एक दिल छू लेने वाले नोट शेयर किया है। जिसमें वो दीपिका की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक वेबसाइट लॉन्च की और रणवीर सिंह को सबसे अच्छे पति बताया।

PunjabKesari

 

वहीं रणवीर ने अपने नोट में लिखा, 'दीपिका तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो, जिससे मैं मिला हूं और मैं ये बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, तुम अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को रखती हो, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, अनुग्रह और सहानुभूति भी रखती हो। ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

'तुम्हारे अंदर लचीलापन, धैर्य और इच्छाशक्ति है। मैं कभी-कभी रुकता हूं तुम्हें एडमायर करने के लिए, तुम्हारी आत्मा स्पेशल है। जो महानता के लिए पैदा हुई है। मैं दुनिया का सबसे गर्वित पति हूं। "

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो रणवीर और दीपिका की अपकमिंग फिल्म 83 हैं। जिसमें दोनों एक साथ नजर आएंगे। हालांकि कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीजिंग में देरी हो रही है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News