एयरपोर्ट पर बहन को यूं प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर, रितिका का दिखा SWAG

3/9/2019 1:58:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में अपनी बहन रितिका भगनानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान रणवीर व्हाइट एडिडास स्वैट शर्ट और टाइगर प्रींट लोअर में हमेशा की तरह कूल दिखे।

वहीं, ब्लैक गॉगल और टाइगर प्रींट कैप का कॉम्बिनेशन उनके लुक को पूरी तरह कंप्लीट कर रहा है। लेकिन रणवीर की बड़ी बहन रितिका ने अपने कूल लुक से सबको हैरान कर दिया। 

इस दौरान रितिका ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट और ब्लैक जैगिंग में काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। उन्होंने भाई रणवीर के साथ स्वैग अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए।आउटफिट के साथ स्टाइलिश ब्लैक शेड्स रितिका के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

तस्वीरों में रणवीर अपनी दीदी की काफी केयर करते हुए दिखे। दरअसल, रणवीर और रितिका को एयरपोर्ट पर देख फैंस की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आग बढ़ने लगे।

वहीं, लोगों की भीड़ में रणवीर अपनी दीदी को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आए। रणवीर अपनी दीदी रितिका के बेहद करीब हैं। हालांकि रणवीर कभी अपने फैंस से कभी परेशान नहीं होते हैं। सेल्फी के साथ-साथ वो अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ भी देते हैं। लोगों से रणवीर हमेशा खुलकर मिलते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' से हिट हो गए हैं। फैन्स उन्हें देखते ही घेर लेते हैं। गली बॉय में रैपर के रोल में रणवीर काफी तारीफें बटोर रहे हैं।

'गली बॉय'ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म रणवीर के करियर में चार-चांद लगा रही है। जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलकती है। 

Neha