गली बाॅय फेम 24 साल के रैपर MC Tod Fod के निधन से टूटा रणवीर-सिद्धांत का दिल,आखिरी चैट का स्क्रीनशाॅट शेयर कर लिखा-''RIP भाई''

3/22/2022 9:01:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की  सुपरहिट फिल्म 'गली बॉय' में साथ काम कर चुके धर्मेश परमार उर्फ रैपर एमसी टाॅड फोड का निधन हो गया है। धर्मेश परमार उर्फ रैपर एमसी टाॅड फोड ने महज 24 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा।  एमसी टाॅड फोड के म्यूजिक बैंड ने उनके निधन की जानकारी दी। अभी तक यह पता नहीं चला है कि एमसी तोड़ फोड़ का निधन कैसे हुआ।

बताया जा रहा है कि रैपर के मौत के कारणों की अभी जांच चल रही है। धर्मेश परमार के निधन की खबर से एक बार फिर बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। रणवीर और सिद्धांत ने धर्मेश के निधन की खबर सुन टूट गए हैं। दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रैपर को श्रद्धांजलि दी। 

रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रैपर एमसी टाॅड फोड की तस्वीर शेयर की है जिन्होंने 'गली बॉय' के गाने 'इंडिया 91' गाने को अपनी आवाज दी थी। इस तस्वीर के साथ रणवीर ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी बनाया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी गुजराती रैपर धर्मेश परमार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर कर दुख जताया है। इस बातचीत में दोनों एक दूसरे की म्यूजिक और परफॉर्मेंस के लिए तारीफ कर रहे थे। उन्होंने लिखा- 'RIP भाई' इसके साथ ही सिद्धांत ने टूटे हुए दिल का इमोटिकॉन भी लगाया है।

 

 

रैपर धर्मेश परमार मुंबई के एक हिप हॉप ग्रुप 'स्वदेसी' से जुड़े हुए थे। जोया अख्तर की फिल्म 'इंडिया 91' को उन्होंने अपनी आवाज दी थी। 

 
 

Content Writer

Smita Sharma