रणवीर सिंह ने टैको फॉल के साथ शेयर की तस्वीरें, खिलाड़ी के लंबे कद की तरफ इशारा करते हुए बोले- ''मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?

2/19/2022 5:17:39 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह भारत में एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। एक्टर हाल ही में अमेरिका के क्लीवलैंड शहर में 'एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम' का हिस्सा बने। इसमें टिफनी हैडिश, मशीन गन केली, जैक हार्लो, एल्हादजी टैको फॉल सहित कई हस्तिया इस गेम में शामिल हुईं। एक्टर ने खिलाड़ियों के साथ बास्केटबॉल भी खेला, जिसकी तस्वीरें रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं और अनुभव भी बताया है।


रणवीर ने इंस्टा स्टोरी में टैको फॉल के साथ शेयर की हैं। एक्टर टैको फॉल के साथ बास्केटबॉल खेलते और बात करते हुए नजर आ रहे हैं। टैको फॉल काफी लंबे कद है और रणवीर उनके पास खड़े काफी छोटे लग रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- 'मैच से पहले के कुछ टिप्स किसी और से नहीं बल्कि खुद मेरे मैन मिस्टर टैको फॉल से मिले।'

एक अन्य तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा- "मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?

एक पोस्ट शेयर कर रणवीर ने लिखा- 'ऑल-स्टार गेम में मेरा अनुभव "अविश्वसनीय" रहा और इस कार्यक्रम के दौना मिले प्यार से अभिभूत हूं। ऑल-स्टार गेम में सबसे अविश्वसनीय अनुभव था। लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा है, जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी। मैं अभिभूत हूं। सचमुच, इसके अंत में मैं भावुक हो गया था। मुझे नहीं पता कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है, लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया हूं।' 


काम की बात करें तो रणवीर की फिल्म '83' हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा रणवीर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'सर्कस' में नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur