रणवीर सिंह ने टैको फॉल के साथ शेयर की तस्वीरें, खिलाड़ी के लंबे कद की तरफ इशारा करते हुए बोले- ''मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?

2/19/2022 5:17:39 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह भारत में एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। एक्टर हाल ही में अमेरिका के क्लीवलैंड शहर में 'एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम' का हिस्सा बने। इसमें टिफनी हैडिश, मशीन गन केली, जैक हार्लो, एल्हादजी टैको फॉल सहित कई हस्तिया इस गेम में शामिल हुईं। एक्टर ने खिलाड़ियों के साथ बास्केटबॉल भी खेला, जिसकी तस्वीरें रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं और अनुभव भी बताया है।

PunjabKesari
रणवीर ने इंस्टा स्टोरी में टैको फॉल के साथ शेयर की हैं। एक्टर टैको फॉल के साथ बास्केटबॉल खेलते और बात करते हुए नजर आ रहे हैं। टैको फॉल काफी लंबे कद है और रणवीर उनके पास खड़े काफी छोटे लग रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- 'मैच से पहले के कुछ टिप्स किसी और से नहीं बल्कि खुद मेरे मैन मिस्टर टैको फॉल से मिले।'

PunjabKesari

एक अन्य तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा- "मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?

PunjabKesari

एक पोस्ट शेयर कर रणवीर ने लिखा- 'ऑल-स्टार गेम में मेरा अनुभव "अविश्वसनीय" रहा और इस कार्यक्रम के दौना मिले प्यार से अभिभूत हूं। ऑल-स्टार गेम में सबसे अविश्वसनीय अनुभव था। लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा है, जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी। मैं अभिभूत हूं। सचमुच, इसके अंत में मैं भावुक हो गया था। मुझे नहीं पता कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है, लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया हूं।' 

PunjabKesari
काम की बात करें तो रणवीर की फिल्म '83' हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा रणवीर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'सर्कस' में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News