साउथ सुपरस्टार महेश बाबू संग रणवीर सिंह ने शूट किया विज्ञापन, तस्वीर शेयर कर कहा ''एक बेहतरीन जेंटलमैन''

12/27/2020 12:14:01 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में रणवीर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान की है। तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वह बहुत जल्द महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। रणवीर और महेश शूटिंग के सेट पर अपने गेटअप में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'एक बेहतरीन जेंटलमैन, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला। हमारी बातचीत हमेशा ही शानदार रहती है। प्यार और बहुत सारा सम्मान अपने बड़े भाई महेश जी को।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
रणवीर के मुंह से अपनी तस्वीर सुनकर महेश जवाब दिए बिना रह नही पाए और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर कर रणवीर के प्यार का जवाब दिया है और लिखा- 'आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा मेरे भाई रणवीर सिंह. भावानाएं दोनों ही तरफ एक जैसी थी।'

PunjabKesari
बता दें रणवीर और महेश ने थम्स अप कोल्डड्रिंक के लिए साथ में शूट किया है। दोनों एक साथ फिर नजर आने वाले हैं। रणवीर और महेश दोनों ही इस ब्रांड के एम्बेसडर हैं। पहले भी रणवीर और महेश को एक-साथ देखा गया है। इसके पहले भी दोनों थम्स अप कोल्डड्रिंक के लिए साथ में ऐड कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News