माता-पिता की 40वीं सालगिरह के मौके पर रणवीर ने शेयर की खास तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी शुभकामनाएं

9/21/2020 4:17:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रणवीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी पोस्टस् शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने माता-पिता की 40वीं सारगिरह के मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

PunjabKesari
रणवीर ने माता-पिता की 40वीं सालगिरह के खास मौके पर एक पुरानी और एक नई तस्वीर शेयर की है। इसे रणवीर ने 'तब और अब' की तर्ज पर शेयर किया है। रणवीर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'शादी के 40 साल'। शेयर फोटोज में रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी और मम्मी अंजू भवनानी बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है जिसमें दोनों हाथों में हाथ डालकर बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। पापा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं मम्मी ने हल्के गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है। इन फोटोज को अब तक 11.50 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। लोग दोनों को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

40 years of marriage! 😇♥️🙏🏽🧿 #purelove #happyanniversary

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

काम की बात करें तो रणवीर फिल्म '83' और 'जयेश भाई जोरदार' में नजर आएंगे। पहले फिल्म '83' अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया। वहीं यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' के 2 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी एक केमियो करने वाले हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News