न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह की सफाई, कहा- ''मेरी फोटो से छेड़छाड़ हुई, मैंने अंडरवियर पहना था''

9/15/2022 1:59:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह पिछले दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। लोगों ने उनके न्यूड फोटोशूट का जमकर विरोध किया था और कहीं-कहीं उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई गई थीं। वहीं अब इस केस में रणवीर ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया और कहा कि उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है।

 

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने 29 अगस्त को मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि जिस तस्वीर में उसके प्राइवेट पार्ट्स कथित रूप से दिखाई दे रहे थे और जिसके आधार पर उसके खिलाफ शिकायत की गई थी, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। 

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि जिस तस्वीर के आधार पर केस फाइल किया गया है वो तस्वीर उनमें से नहीं है जो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी, क्योंकि उन्होंने अपनी तस्वीरों में अंडरवियर पहना हुआ था। इसलिए प्राइवेट पार्ट्स दिखने की कोई गुंजाइश ही नहीं। जिस तस्वीर को आधार बनाया गया है वो मॉर्फ्ड हैं।

 

रणवीर के बयान के बाद पुलिस ने तस्वीरों को फोरेंसिक जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेजा गया है, जिससे ये पता चल सके कि वाकई में फोटो मॉर्फ्ड थीं या न्यूड फोटोशूट ही किया गया था। न्यूड फोटोशूट केस जांच में शामिल एक पुलिस ऑफिसर ने कहा, 'रणवीर ने हमें फोटोशूट के दौरान ली गई सभी तस्वीरें दे दी हैं। पुलिस टीम ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट की भी जांच की, जिसमें शिकायत करने वाली महिला की ओर से दी गई तस्वीर नहीं है।'

 

बता दें कि पिछले महीने चेंबूर पुलिस स्टेशन में न्यूड फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। शिकायत में कहा गया था कि, 'रणवीर ने अपनी न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है समाज में अश्लीलता को बढ़ावा दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News