Video: इस टूरिस्ट स्पॉट की खूबसूरत वादियों पर फिदा हुए रणवीर सिंह, बताया- 'जन्नत'

4/19/2019 12:32:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द हीू फिल्म '83' में नजर आएंगे। यह फिल्म किक्रेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की कास्ट धर्मशाला क्रिकेट पहुंची थी। यहां कास्ट ने दस दिन बिताए। इस दौरान रणवीर ने एचपीसीए के साथ हिमाचल की खूबसूरती को लेकर कई बाते कीं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश बहुत ही प्यारा प्रदेश है। रणवीर ने कहा कि हिमाचल के बारे में बहुत कुछ सुना है।

मैंने बचपन से जैसा सुना था हिमाचल प्रदेश बिल्कुल वैसा ही है, एक दम जन्नत। मैंने इस प्रदेश के बारे में जितना भी अपने दोस्तों से सुना है, वह बहुत कम है। जितना भी समय मैंने यहां बिताया हैं उव्हें मैं शायद ही भूल सकता हूं।  एचपीसीए स्टेडियम के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम जैसा शायद ही विश्व में कोई खूबसूरत स्टेडियम होगा। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में सामने जो पर्वत है यह इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

रणवीर ने बताया कि उन्हें जब भी समय मिलेगा वह दौबार यहां आकर इसकी खूबसूरती को एंजाॅय करेंगे।  रणवीर सिंह ने धर्मशाला के होटल पवेलियन की तस्वीर भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। तस्वीर में रणवीर  होटल दि पवेलियन के स्विमिंग पूल के किनारे पर खड़े हुए हैं और बाहें खोलकर प्रकृति का आनंद ले रहे हैं।इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-टॉप आफ दि व्लर्ड।

बता दें कि 1983 में देश को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाले स्टार क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक बन रही है। इसमें रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर के अलावा आर बद्री,हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर नजर आएंगे। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक फिल्म की असली शूटिंग 15 मई को शुरू होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग करीब 100 दिन तक चलेगी। फिल्म के सीन लंदन और स्कॉटलैंड में भी शूट किए जाएंगे। फिल्म 83 के अलावा रणवीर जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। 
 

Smita Sharma