Happy Second Anniversary: मैरिज एनिवर्सरी रणवीर ने दीपिका पर लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा-'' मेरी गुड़िया''

11/14/2020 12:32:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह 14 नवंबर को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर रणवीर ने खास अंदाज में पत्नी दीपिका पादुकोण को विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका संग तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों का रोमाटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीपिका ने फ्लोरस प्रिंटेड व्हाइट सलवार सूट पहन रखा है। वहीं रणवीर सिंह व्हाइट फ्लोरल कुर्ता में नजर आ रहे हैं। उन्होंने गोल्डन कुर्ता जैकेट पहन रखा है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ रणवीर ने कैप्शन में लिखा-'हम दोनों एक-दूसरे से सदा के लिए जुड़े हुए हैं। दूसरी सालगिरह मुबारक हो मेरी गुड़िया।' रणवीर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स कमेंट करते हुए दोनों की मैरिज एनिवर्सरी की बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि  कि दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रणवीर और दीपिका एक बार फिर स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगे। शादी के बाद कपल की ये पहली फिल्म एक-साथ होगी। इसके अलावा दीपिका  शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News