नहीं थम रहा रणवीर सिंह के फोटोशूट पर बवाल,अब कलकत्ता हाई कोर्ट में दायर हुई PIL, जब्‍त हो सकती हैं मैगजीन की कॉपीज

8/10/2022 7:53:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। रणवीर के खबरों में बने रहने की वजह उनका नेक्ड फोटोशूट है। जैसे ही रणवीर सिंह की ये तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने  उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कहीं-कहीं तो उनके खिलाफ केस तक दर्ज कर दिया गया था। वहीं अब रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट को लेकर कोलकाता के हाईकोर्ट में पब्लिकल इंट्रेस्ट लिटिगेशन यानी पीआईएल (PIL) दायर की गई है।

PunjabKesari

इसमें कोर्ट से पश्चिम बंगाल सरकार और अधिकारियों से रिक्वेस्ट की गई है कि वो इंटरनेशनल मैग्जीन 'पेपर' के 23 जुलाई के सभी कॉपीज को सीज करने का आदेश दें क्योंकि इसमें ही रणवीर सिंह के फोटोशूट की तस्वीरें फीचर हुई थीं।

PunjabKesari

 

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह पीआईएल एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने दायर की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की वह तस्वीरें तमाम लोगों के हिसाब से 'अश्लील' हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही  एडवोकेट साहिबा ने ये भी दावा किया है कि एक्टर की ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल में कई लोगों खासकर नाबालिगों के दिमाग को भ्रष्ट कर सकती हैं। नाजिया ने मैग्जीन को सभी जगहों से हटाने के अलावा पश्चिम बंगाल की सभी साइट्स से इसको ब्लॉक करने की भी मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल, एक एनजीओ के एक अधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में अलग-अलग लिखित में शिकायत दी गई थी। अधिकारी ने कहा था कि एनजीओ के पदाधिकारी ने कहा कि एक्टर ने ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाकर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी मॉडेस्टी का अपमान किया है। खैर अब बंगाल में वकील की पीआईएल पर क्या फैसला होता है ये  आने वाले समय में ही पता चलेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News