जिस फोटो पर ट्रोल हुए रणवीर, उसी तस्वीर पर आया पत्नी दीपिका का दिल

2/11/2019 3:23:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की प्रमोशन में बिजी हैं। वो पूरी टीम के साथ जर्मनी पहुंचे हुए हैं। इसी बीच बर्लिन से रणवीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। जहां लोग उनकी तस्वीरों देख उनको ट्रोल कर रहे हैं वहीं उनकी पत्नी दीपिका ने भी तस्वीर को देख रिएक्शन दिया है।

रणवीर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो अलग-अलग स्टाइल के कपड़े पहनकर सबको हैरान कर देते हैं।

लेटेस्ट आउटफिट की बात करें तो वो एक जैकेट में नज़र आ रहे हैं। इस जैकेट को मनीष अरोड़ा ने तैयार किया है।

वहीं, उनकी इस अजीबोगरीब ड्रेस पर लोगों ने फनी रिऐक्‍शन्स दिए हैं। लोगों ने उनको ट्रोल करते हुए एक भालू की तस्वीर शेयर की है और दूसरी रणवीर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा सली बॉय एक्स गली बॉय।

पत्नी दीपिका का रिएक्शन

पति रणवीर की इस स्पेशल जैकेट को देख उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है। दीपिका ने लव इमोजी बनाते हुए लिखा ‘मेरे पसंदीदा लुक्स में से एक। दीपिका के इस कमेंट को देखकर तो लग रहा है कि उनको रणवीर का लुक काफी भाया है।

बता दें कि रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणवीर बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो 'गली बॉय' की कहानी की तो यह रियल लाइफ रैपर डिवाइन और नाइजी की जिंदगी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 

Neha