सोनम की शादी में एंजॉय कर रहे रणवीर को आई दीपिका की याद, फिर एक कोने में अकेले बैठ की फोन पर बात

5/10/2018 1:40:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ शादी की। इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की लेकिन वेडिंग रिसेप्शन में रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण के बिना है पहुंचे। सोशल साइट पर रणवीर की डांस वीडियो वायरल हो रही हैं लेकिन हाल ही में हम आपको कुछ एेसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि सोनम और आनंद की वेडिंग पार्टी में खूब एंजॉय कर रहे रणवीर को दीपिका की याद सता रही थी।

 

दरअसल, सोशल साइट पर रणवीर की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसमें वह एक कोने में अकेले में बैठे फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह काफी उदास भी दिखाई दिए। वहीं सोशल साइट पर तस्वीरें सामने आते ही यूजर्स ने चुटकी लेनी शुरु कर दी।

एक फैनक्लब ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा- रणवीर सोनम-आनंद के रिसेप्शन में फोन पर किससे बात कर रहे हैं? जिसके जवाब में लोगों ने दीपिका के नाम पर मुहर लगाई। वहीं रणवीर की इस तस्वीर पर दीपिका ने भी कमेंट किया और दिल का इमोजी बनाया। 

 

बता दें कि रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर काफी खबरें सामने आती हैं कि दोनों इस साल के अंत में शादी कर लेंगे। खबरों के मुताबिक रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं, लेकिन रणवीर के पेरेंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबई में हो क्योंकि उनके ज्यादातर रिश्तेदार वहीं रहते हैं।

वो नहीं चाहते कि डेस्टिनेशन वेडिंग के कारण उनके रिश्तेदार शादी में शामिल न हो पाए। शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी। वेन्यू के लिए ताज लैंड्स एंड, फोर सीजन्स और सेंट रेजिस को देखा जा रहा है। शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा।

Punjab Kesari