बर्लिन में लोगों ने देखी 'गली बॉय', रणवीर की लाइव परफॉर्म ने बांधा समा

2/11/2019 12:41:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' की प्रमोशन में बिजी हैं। जहां फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हुए जा रहे है वहीं थोड़ी देर पहले ही इस फिल्म का पहला रिव्यू सामने आया है।

69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जोया अख्तर की 'गली बॉय' को दिखाया गया। बर्लिन में हुए स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कई समीक्षकों ने इस फिल्म को देख लिया है।

जहां समीक्षक इस फिल्म की फ्रेश कहानी की दाद दे रहे है वहीं सभी रणवीर और आलिया की अदाकारी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। 

इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम जर्मनी पहुंची हुई है। देश के बाद विदेश में भी रणवीर ने अपनी फिल्म के फेमस ट्रैक 'अपना टाइम आएगा' पर लाइव परफॉर्म करके फैंस का दिल जीत लिया। रणवीर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस दौरान रणवीर पिंक और ब्लैक कलर का ब्लेजर पहने हुए हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में दिखे। वहीं, आलिया ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

बर्लिन के रेड कार्पेट पर आलिया और रणवीर ने जोया अख्तर के साथ मिलकर पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणवीर बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे।

फिल्म की बात करें तो 'गली बॉय' की कहानी की तो यह रियल लाइफ रैपर डिवाइन और नाइजी की जिंदगी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 


 

Neha