Love In The Air:प्राकृति के बीच पति रणवीर संग दीपिका ने बिताए सकून भरे पल, रोमांस में डूबे दिखे DeepVeer

11/17/2021 12:32:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूजे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 14 नवंबर को दीपवीर ने अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

इस खास दिन को कपल ने उत्तारखंड के अलमोरा में सेलिब्रेट की। हाल ही में रणवीर सिंह प्राकृति के बीच पत्नी दीपिका के साथ बिताए कुछ हसीन पलों की खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

सामने आई इन तस्वीरों में ये जोड़ी स्टारडम और तमाम दिखावों से दूर प्राकृति और सादगी के पल बिताते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

रणवीर सिंह ने सभी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ दिल, इंफिनिटी और नजर ना लगे वाला इमोजी बनाए हैं।

PunjabKesari

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को 6 साल डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 में शादी रचाई थी। कपल ने इटली में सात फेरे लिए थे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रणवीर फिल्म '83' में जल्द ही नजर आएंगे, जो क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह  फिल्म 'सर्कस' 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका पठान, फाइटर और शकुन बत्रा की फिल्म में दिखेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News