स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट में ब्लैक ट्विनिंग कर पहुंचे रणवीर-दीपिका, बैकलेस ब्लाउज में 'मस्तानी' ने यूं फ्लॉन्ट की बैक

3/24/2023 12:55:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जिनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। दोनों जहां भी एक साथ जाते हैं, अपनी लविंग केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लेते हैं। इसी बीच गुरुवार रात दीपवीर को ने दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपनी स्टाइलिश जोड़ी से सबको इम्प्रेस करते दिखे। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari


इवेंट में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ब्लैक आउटफिट्स में ट्विनिंग करते नजर आए।

PunjabKesari

 

इस दौरान दीपिका गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी में नजर आईं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लैक सल-स्लीव्ड ब्लाउज़ के साथ पेयर किया, जिसके पीछे डीप कटआउट था। कानों में गोल्डन इयरिंग्स और लो बन में एक्ट्रेस अपने लुक से कयामत ढाती दिखीं।

PunjabKesari

 

दूसरी ओर, रणवीर भी ब्लैक टक्सीडो और चेहरे पर शेड्स लगाए काफी डैपर लग रहे थे। दीपिका के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण इवेंट में व्हाइट शर्ट, ब्लैक ब्लेज़र और मैचिंग पैंट में नजर आए।

PunjabKesari

 

रेड कार्पेट पर कपल पिता के साथ कैमरे के लिए जबदस्त पोज देता दिखा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की पठान में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आए। वहीं अब उनके पास ऋतिक रोशन की सह-कलाकार फाइटर भी है। दूसरी ओर रणवीर सिंह को आखिरी बार रोहित शेट्टी की सर्कस में देखा गया था। अब वे बहुत जल्द करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News