रेड कार्पेट पर रणबीर-दीपिका ने चुराई लाइमलाइट, सास-ससुर के सामने 'मॉडर्न बहू' बन एक्ट्रेस ने दिए स्टाइलिश पोज

8/11/2022 4:16:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं, जो बी-टाउन में अपनी पब्लिक अपीयरेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। बुधवार रात कपल को मुंबई में आयोजित 'लाल सिंह चड्ढा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ  स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। इस दौरान दोनों अपने मम्मी पापा के साथ पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 

सास-ससुर के साथ फिल्म देखने के लिए दीपिका ने पेस्टल कलर वाले बॉस लेडी आउटफिट को चुना था। थ्री पीस सेट में एक्ट्रेस बेहद अट्रैक्टिव लगी।

 

इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया। जबकि रणवीर सिंह इस दौरान ब्लू ब्लेजर और ब्लैक पैंट में डैशिंग दिखे।


 
रेड कार्पेट पर वेस्टर्न लुक कैरी किए दीपिका पादूकोण अपने सास-ससुर के साथ पूरे कॉन्फिडेंस में पोज देती दिखीं। फैंस को फैमिली के साथ कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

 


गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त यानी आज पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिल रहा है।

 

Content Writer

suman prajapati