Pictures: बैडमिंटन स्टार संग ''दीपवीर'' का डिनर, दीपिका-पीवी सिंधु का दिखा स्टाइलिश अंदाज

9/12/2021 12:53:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शनिवार रात ओलंपिक मेडल विनर बैंडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ डिनर करने पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। गौरतलब है कि दीपिका और सिंधु दोनों ही साउथ इंडिया से ताल्लुख रखती हैं और रीयल लाइफ में दोनों काफी अच्छे दोस्ते हैं। तीनों स्टार मुंबई स्थ‍ित Bastian रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए।

PunjabKesari

इस खास ओकेजन पर पीवी सिंधु व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं।  इसके साथ उन्होंने सिल्वर हूप्स, खुले बाल और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं दीपिका इस दौरान व्हाइट फुल स्लीव्स टॉप और ब्लैक प्लाजो पैंट में स्टाइलिश नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने गोल्डन हूप्स और बन हेयरस्टाइल के साथ एलीगेंट और क्लासी लुक कैरी किया था। रणवीर सिंह की बात करें तो हर बार की तरह एक्टर का  इस बार भी कूल और सैसी अंदाज में नजर आए।

PunjabKesari

 उन्होंने बटरफ्लाई प्र‍िंटेड शर्ट और डेनिम्स पहने थे। रेस्टोरेंट के बाहर दीपिका ने पीवी सिंधु संग जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

मालूम हो दीप‍िका मशहूर बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं।बॉलीवुड में आने से पहले दीप‍िका का स्पोर्ट्स से खास लगाव रहा है। वे बैडमिंटन में नेशनल लेवल चैंपियनश‍िप खेल चुकी हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर  फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी दिखेंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। वहीं रणवीर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News