हाथों में हाथ थाम स्पाॅट हुए ''दीपवीर'', स्टाइलिश अंदाज में दीपिका ने मारी एंट्री तो लैपर्ड प्रिंट स्वैटर में रणवीर ने दिखाया स्वैग

12/15/2021 9:49:27 AM

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी-टाउन के पावर कपल्स में से हैं। आए दिन कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। रणवीर भी दीपिका से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो दीपिका ब्लैक एंड व्हाइट टाॅप के साथ के साथ मैचिंग स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और मैसी पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वहीं रणवीर लैपर्ड प्रिंट स्वैटर के साथ रेड पैंट पहने स्वैग भरे अंदाज में दिखा।

PunjabKesari

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे को मास्क से कवर किया था। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर  फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है। फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी।

PunjabKesari

फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा दीपिका  शकुन बत्रा की फिल्म, शाहरुख खान के साथ पठान, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखेंगी।

PunjabKesari

 

वहीं रणवीर सर्कस, राॅकी और रानी के प्रेम कहानी , 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे।  
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News