इस साल नहीं करेंगे रणवीर और दीपिका शादी, वजह जानकर टूट जाएगा फैंस का दिल

4/9/2018 12:15:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि दोनों के परिवार वालो ने शादी के लिए तीन तारीखें निकाली थी।

हाल ही में अब एेसी खबरें सामने आ रही हैं रि रणवीर और दीपिका की शादी इस साल नहीं नहीं हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया है। 

रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि'फिलहाल ऐसा कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है। मैं अभी नहीं कह सकता कि भविष्य में इस तारीख पर ऐसा होने वाला है। इस समय हम दोनों अपने काम में काफी बिजी हैं। दीपिका को इस समय बैक से संबंधित परेशानी भी है।

उन्होंने आगे बताया कि अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं दुनिया को सबसे पहले बताऊंगा।' आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका का नाम 'गोलियों की रासलीला रामलीला' फिल्म से जुड़ने लगा था।

तब से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली। अक्सर अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर पार्टी दोनों एक साथ दिखाई देते हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर की झोली में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

जबकि दीपिका माफिया डॉन सपना दीदी पर आधारित फिल्म करने वाली थी लेकिन चोट की वजह से और इरफान की तबीयत खराब होने के चलते फिलहाल यह प्रोजेक्ट देरी से शुरू होगा।  


 

Punjab Kesari