फिल्म को प्रमोट करने 'फनी बॉय' कपिल शर्मा के घर पहुंचे रणवीर-आलिया

2/9/2019 10:08:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों 'गली बाॅय' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में रणवीर 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। रणवीर ने कपिल के घर में जमकर मस्ती की। शो के दौरान रणवीर सौफे पर बैठ दीपिका से वीडियो कॉल कर रहे हैं। जब रणवीर की तरफ कैमरा फोकस किया गया तो वो दीपिका से बात करते हुए फ्लाइंग किस देते भी दिखे। इसके बाद वो खड़े होते हैं और बताते हैं- ये आपकी भाभी थीं।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया काफी धमाल मचा रहा है। इतना ही नहीं रणवीर-आलिया कपिल के लिए एक पोस्टर भी लाए जिसमें कपिल की तस्वीर बनी थी। इसे साथ ही उस पर लिखा था- फनी बाॅय। 

बता दें रणवीर पहले भी दीपिका को लेकर कपिल को छेड़ते रहे हैं। खुद कपिल भी कह चुके हैं की उन्हें दीपिक पर क्रश रहा है। पिछली बार जब रणवीर सिंबा की प्रमोशन के दौरान आए थे तब उन्होंने बताया था कि शादी के रिसेप्शन के दौरान मैंने दीपिका के सामने कपिल से कहा था कि देख तेरी दीपू को मैं ले जा रहा हूं।


फिल्म की बात करें तो इसमें रणवीर-आलिया के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं। फिल्‍म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। वही कपिल के शो की बात करें तो टीआरपी चार्ट में लगातार टॉप पोजिशन पर बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

From the Kapil Sharma Live , Ranveer Was Talking to Deepika ♥️ - — من البث المباشر لكابيل شارما في برنامجه ، رانفير كان يكلم ديبيكا ♥️ - — #ranveersingh #deepikapadukone #deepveer @ranveersingh @deepikapadukone

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀ | FAN ACCOUNT (@deepveer.video) on

Smita Sharma