Covid 19: मुंबई पुलिस की सेवा में लगी हैं स्टार्स की वैनिटी वैन, महिला कर्मियों को मिलेगी राहत

4/23/2021 10:49:05 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरे देश में हाहाकार मची हुई हैं। महाराष्ट्र में बहुत तेजी से यह वायरस फैल रहा है। ऐसे में राज्य सरकार ने लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगाई हुईं हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्म, टीवी, वेब सीरीज और एड की शूटिंग बंद हैं।

PunjabKesari

शूटिंग बंद होने की वजह से  स्टार्स की वैनिटी वैन खाली है। ऐसे में अब इन स्टार्स की वैनिटी वैन का इस्तेमाल कोविड-19 के दौरान ड्यूटी मुंबई के पुलिस कर्मी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक आधा दर्जन वैनिटी वैन्स इस समय पुलिस की सर्विस में हैं। इसमें रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस', आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' की वैन्स भी शामिल हैं।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने कहा-'मैंने रोहित शेट्टी की सर्कस, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की रक्षाबंधन की वैन्स को मुंबई पुलिस की सर्विस के लिए लगा दिया है।

PunjabKesari

मुंबई पुलिस की सर्विस के लिए मैंने कई वैनिटी वैन्स दिए हैं। पिछले साल जो महिलाएं कोविड-19 की ड्यूटी कर रही थीं उनके रेस्ट, वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए हमने उन्हें वैन्स दी थी। इसके अलावा वे घर जाने से पहले वहां चेंज भी कर लेती थीं।' उन्होंने आगे कहा-'एक बार पूरा राज्य अनलॉक हो जाए तो वैनिटी वैन को सेनिटाइज किया जाएगा और एक बार फिर बॉलिवुड सेलेब्स इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।'

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static