सीएम ममता बनर्जी के हमले पर बोले रणवीर शौरी ''वह भाग्यशाली हैं उनकी गर्दन पर चोट नहीं आई'', ट्वीट वायरल

3/12/2021 11:18:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के दौरान हमले में चोटिल होने के बाद से चर्चा का विषय बन गई हैं। उन पर हुए हमले के बाद विपक्षी पार्टियों में आरोप-प्रत्यरोप का दौर शुरू हो गया है। वहीं अब बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस मसले पर  दखल देना शुरू कर दिया है। इसी बीच एक्टर रणवीर शौरी ने बिना ममता बनर्जी का नाम लिए एक ट्वीट किया, जिसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लग गए।

PunjabKesari


रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वह चलती कार से लटकते हुए हाथों को जोड़े खुद को खतरे में डाल रही हैं। वह भाग्यशाली हैं कि उनकी गर्दन पर चोट नहीं आई है।' हालांकि इस ट्वीट में एक्टर ने कहीं भी ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया, लेकिन फिर भी वो ट्रोलर्स के निशाने आ गए।

 

PunjabKesari

 

लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ऐसी टिप्पणी को 'अपमानजनक' बताया। एक यूजर ने लिखा- 'यह बहुत ही आपत्तिजनक बात है। #Thoo उम्मीद है आप अपनी महिला मित्र और परिवार के सदस्यों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करते? ओह रुको।‘

PunjabKesari


यूजर के इस ट्वीट पर रणवीर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'हां, मैं अपनी महिला मित्र और परिवार के सदस्यों को यह सलाह देता हूं कि जब कार चल रही हो तो दरवाजा बंद करके बैठ जाएं। पुरुष भी ऐसा ही करें। सड़क सुरक्षा को लेकर आप में सम्मान की कमी है जो कि अपमानजनक है।'
बता दें, पिछले हफ्ते जब सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रही थी तो उस दौरान उन पर हमला हुआ था। जिसकी वजह से एक पैर में चोट आ गई। इस हमले को सीएम ने एक साजिश का हिस्सा बताया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News