PMC बैंक विवादः रणवीर शौरी ने खाता धारकों के लिए जताई चिंता, बोले-9 लाख बर्बाद हो गए, कई मर गए...मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई

8/29/2020 1:17:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर शौरे अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उनका छोटा सा ट्वीट भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में रणवीर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पंजाब महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक विवाद को लेकर खाता धारकों के लिए चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों की निष्क्रियता पर भी आरोप लगाया।

 PunjabKesari


रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, '9 लाख से ज्यादा लोग पूरी तरह बर्बाद हो चुके हैं। कई मर चुके हैं। अभी तक वित्त मंत्री, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से कोई कार्रवाई नहीं कई गई है।' इसके साथ ही उन्होंने बैंक से जुड़े कई हेशटैग किए है। इस ट्वीट के जरिए रणवीर शौरी ने उन खाता धारकों के लिए चिंता व्यक्त की, जिनकी मेहनत की कमाई और बचत फंस गई हैं।  


बता दें पिछले साल सितंबर में आरबीआई ने बैंक से पैसे निकालने की सीमा को 40,000 रुपये पर सीमित कर दिया था और 4,355 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के बाद पीएमसी बैंक की गतिविधियों पर रोक लगा दी थी। ईडी ने इस मामले के सिलसिले में HDIL के स्वामित्व वाली 3,830 करोड़ रुपये से अधिक की चल और अचल संपत्ति को जब्त कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News