रणवीर सिंह की NCB को अर्जी,कहा-दीपिका को घबराहट होती है,पूछताछ के दौरान साथ रहने का किया अनुरोध

9/25/2020 11:18:01 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच को बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को समन भेजा। दीपिका शनिवार को NCB के सामने पेश होंगी।  ऐसे में दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने  NCB से पूछा है कि क्या वह बॉलीवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान उनके साथ रह सकते हैं।

PunjabKesari

 NCB को दी अर्जी में रणवीर ने कहा दीपिका पादुकोण कभी-कभी चिंता के कारण घबरा जाती हैं इस वजह से उन्हें  साथ रहने की मंजूरी दी जाए। रणवीर ने कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनका अनुरोध है कि NCB कार्यालय के अंदर उन्हें जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, हालांकि उनके आवेदन पर NCB द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया।

PunjabKesari

 

चैट की वजह से फंसी दीपिका

दीपिका इस मामले में अपनी  ड्रग्स चैट की वजह से फंसी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दीपिका की 28 अक्टूबर 2017 की एक चैट मिली है। सूत्रों के मुताबिक NCB को मिले चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही हैं।

PunjabKesari

 

चेहरे पर थकान, माथे पर शिकन लेकर मुंबई पहुंची दीपिका

दीपिका वीरवार रात पति रणवीर के साथ गोवा से मुंबई पहुंची थीं। इस दौरान उनके चेहरे पर थकान और माथे पर शिकन दिखीं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले दीपिका से भी 25 सितंबर को ही पूछताछ की जानी थी, लेकिन एक्ट्रेस आज एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंचेंगी, क्योंकि अभी उनका कोरोना वायरस का टेस्ट नहीं हुआ है। आज दीपिका का कोविड 19 का टेस्ट किया जाएगा, उसके बाद कल यानी 26 सितंबर को एक्ट्रेस से पूछताछ  होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News