न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह का बयान दर्ज...शहनाज के हाथ लगा बड़ा प्रोजैक्ट..पढ़े बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

8/30/2022 7:02:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने 29 अगस्त को न्यूड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज करवाया। एक्टर से लगभग 2 घंटे तक इस मामले में पूछताछ हुईं। वहीं 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल के हात एक और बड़ा प्रोजैक्ट लगा। बी-टाउन से आज एक नहीं बल्कि दो -दो गुड न्यूज आईं। एक तरफ जहां जाने-माने फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंधे। वहीं यामी गौतम भी मासी बनी। उन्होंने अपने भांजे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इसके अलावा अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले बिग बी के एक फैन ने अपने घर के सामने उनकी मूर्ति लगवाई है।इसकी लागत  75,000 अमेरिकी डालर यानी लगभग 60 लाख रुपए से अधिक आई।


न्यूड फोटोशूट मामला: रणवीर सिंह से 2 घंटे पुलिस पूछताछ

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते महीने तब विवाद में आ गए थे जब उन्होंने एक फेमस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।  इस फोटोशूट के चलते उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ। मुंबई के चेंबूर थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने रणवीर सिंह को समन भेजा लेकिन एक्टर ने थोड़ा समय मांगा। वहीं अब 29 अगस्त की सुबह रणवीर अपने बयान दर्ज करवाने चेंबूर थाने पहुंचे। णवीर सिंह सुबह 7 बजे अपनी लीगल टीम के साथ चेंबूर पुलिस थाने पहुंचे। यहां पर पुलिस ने लगभग 2 घंटे तक उसने पूछताछ की।


शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बिग फिल्म

 

बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल के करियर के सितारे इस समय बुलदियों में हैं। शहनाज ने अपने एक और बड़े बिग बॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जी हां टीवी की दुनिया में राज करने के बाद अब शहनाज गिल सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।  शहनाज गिल अगले साल दिवाली पर धमाका करने जा रही हैं।अगले साल 2023 में फैंस की दिवाली को शहनाज गिल अपनी फिल्म से स्पेशल बनाने वाली हैं।

 

First Picture: सात वचन लेकर एक-दूजे के हुए कुणाल-अर्पिता

 

 

जाने-माने फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने  मुंबई के ताजमहल पैलेस परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। वहीं अब  कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की इस ड्रीमी वेडिंग से उनकी पहली तस्वीर सामने आ गई है। कपल ने अपनी इस खास दिन के लिए आइवरी  और गोल्ड कलर की आउटफिट को चुना। 


'अब मुझे अपनी जिंदगी जीनी है' फिर से मां बनने को लेकर काम्या पंजाबी ने कही ये बात

 

काम्या पंजाबी टीवी की टाॅप एक्ट्रेसेस में से हैं।  प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में रही है। काम्या ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी रचाई थी हालांकि 10 सालों के लंबे साथ के बाद साल 2013 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। काम्या पंजाबी को अपनी बंटी नेगी से एक बेटी भी है जो उनके साथ ही रहती है। फिर 2020 में उन्होंने शलभ डांग से दूसरी शादी की। वहीं अब काम्या ने दूसरी बार मां बनने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि फिर से एक बच्चा एक बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन अब मुझे अपनी जिंदगी जीनी है मैं वो सबकुछ करना चाहती हूं जो अब तक अपने पूरी जीवन में मैंने नहीं किया है।

 

'मैं क्रिकेट नहीं देखती' अपने ही बयान से पलटीं उर्वशी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस समय सोशल मीडिया पर इस ट्रेंड कर रही हैं। उर्वशी रौतेला के खबरों में रहने की वजह उनका 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान के बीच हो रहे टी20 मैच देखने के लिए दुबई पहुंचना था। स्टेडियम से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं। जैसी ही उनकी तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर घमासान मच गया। यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले उर्वशी ने Ask me anything का सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान उर्वशी ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। इसी दौरान फैन ने उर्वशी से पूछा था उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है। इस पर उर्वशी ने लिखा- मैं क्रिकेट नहीं देखती। अब उर्वशी के दुबई के स्टेडियम में देख नेटिजेन्स को उनका ये स्टेटमेंट याद आ गया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करने में वक्त नहीं लगाया।

 

सोहेल खान से 24 साल पुरानी शादी तोड़ने पर सीमा सजदेह का बयान

बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने  मई महीने में तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी। वहीं अब सीमा सजदेह ने पहली बार सोहेल खान से अलग होने के बारे में बात की। सीमा ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे वे अपनी जिंदगी के इस फैसले को लेने में कामयाब रही थीं।

 

ऑस्कर की रेस में शामिल आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी'!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के करियर के सितारे इस समय बुलंदियों पर है।जहां एक तरफ आलिया ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी है वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ऑस्कर में जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट ने मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई का लीड किरदार निभाया था। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा एसएस राजामौली की आरआरआर, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स और हालिया रिलीज आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ भी ऑस्कर की दौड़ में शामिल हैं।

 

10 साल की उम्र में 'बिजनेसमैन' बने शिल्पा-राज के लाडले वियान राज कुंद्रा

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिजनेसमैन हैं। राज कुंद्रा करीब 9 कंपनियों में डायरेक्टर के पद पर हैं. इन कंपनियों में सिनेमेशन मीडिया वर्क्स, बास्टियन हॉस्पिटेलिटी, कुंद्रा कंस्ट्रक्शंस, जेएल स्ट्रीम, एक्वा एनर्जी बेवरेजेज, वियान इंडस्ट्रीज, होल एंड देम सम प्राइवेट लिमिटेड, और क्लियरकॉम प्राइवेट मीडिया शामिल है। वहीं अब शिल्पा शेट्टी के 10 साल के बेटे वियान राज कुंद्रा भी पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ रहे हैं।  वियान ने छोटी सी  उम्र में एक यूनिक बिजनेस शुरू किया है। 


Adorable Pictures:मौसी बन खुशी से झूमी यामी गौतम

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मौसी बन गई हैं। यामी ने हाल ही में अपने नन्हें भांजे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की गई तस्वीर में वह अपने भांजे के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीर में यामी भांजे को गोद में लिए हैं। इस दौरान यामी खिलखिलाते हुए हंस रही हैं।

 

अमिताभ बच्चन को भगवान की तरह पूजता है ये परिवार, घर में लगवाई 60 लाख की मूर्ति

 

बाॅलीवुड के शहंशाह यानि एक्टर अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता दुनिया भर में है। बिग बी की एक झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करने के लिए तैयार रहते हैं। अमिताभ बच्चन की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है इसका जाता उदाहरण अमेरिका के न्यूजर्सी से सामने आया है। अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाली एक फैन ने अपने घर के सामने अमिताभ बच्चन की मूर्ति लगवाई है।इस प्रतिमा को राजस्थान में डिजाइन किया गया था और इसकी लागत  75,000 अमेरिकी डालर यानी लगभग 60 लाख रुपए से अधिक आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News