रणवीर-दीपिका की शादी में आई दरार की अफवाह पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

9/29/2022 4:08:05 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के पावर पैक्ड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आए दिन खबरों में बने रहते हैं। दीपवीर की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है। सोशल मीडिया पर दोनों अकसर एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते नजर आते हैं। इसी बीच कपल को लेकर एक ऐसी अफ़वाह सोशल मीडिया पर चल रही है जिसे सुनकर उनके फ़ैन काफ़ी परेशान हो रहे हैं। 

 

रणवीर-दीपिका के बीच खटपट की अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
दरअसल, कुछ सोशल मीडिया platforms पर कपल के बीच अबनबन की झूठी अफ़वाहें फैलाई जा रही हैं। इस झूठी अफ़वाह में  बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है और बात अलग होने तक पहुंच चुकी है । वहीं अब इस पूरे मामले पर रणवीर ने खुद ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर एक इवेंट के दौरान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'हम दोनों 2012 से रिलेशनशिप में हैं और अब 2022 आ गई। हम दोनों को मिले हुए दस साल हो गए हैं।'

 

बता दें रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर जब दोनों ही कपल अपने करियर में सेट हो गए तो दोनों ने शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात एक अवार्ड फ़ंक्शन में हुई थी, जब रणवीर दीपिका पर फिदा हो गए थे। इसके बाद फिल्म 'गोलियों की 'रासलीला - रामलीला' में दोनों ने साथ काम किया। इस दौरान दोनों को एक दूसरे के करीब आए। वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को किस करना था और निर्देशक के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे। रणवीर की टीम ने इस अफ़वाह को सिरे से ख़ारिज किया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News