'ब्रह्मास्त्र' की वजह से अलग हुए दीपिका और रणबीर, अब नहीं करेंगे रैंप वॉक

4/9/2018 4:04:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को टाइफाइड होने की खबरें सामने आ रही हैं। इन दिनों रणवीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। बताया जा रहा है कि रणवीर की बीमारी की वजह से उनके प्रोजैक्ट में देरी हो सकती है। फिल्म में रणबीर एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिसके पास सुपर पावर है।

वहीं किरदार में जान डालने की वजह से निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर को स्पेशल डाइट की सलाह दी है, जिसकी वजह उनकी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें डाक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है साथ ही अभी वह डाक्टर्स की सलाह के मुताबिक ही डाइट लेंगे।

ये बताया जा रहा है कि तबीयत खराब होने की वजह से रणबीर शबाना आजमी के फैशन शो 'मिजवान फैशन इवेंट' अटेंड नहीं कर पाएंगे। फैशन शो में वह दीपिका पादुकोण के साथ रैंप वॉक करने वाले थे। खबर तो यह भी आई कि दीपिका की तबीयत भी इस वक्त कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते उन्होंने फैशन शो के लिए मना कर दिया है।

बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म संजय दत्त की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं। फिल्म का टीजर 24 अप्रैल को रिलीज होगा और यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 जून को आएगी।

Punjab Kesari