'जयशेभाई जोरदार' के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने लिया गुजराती थाली का मजा, अनेक प्रकार के पकवान खाते देख फैंस के मुंह में आया पानी

5/12/2022 2:09:02 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जयशेभाई जोरदार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंचे हैं, जहां उन्होंने शाही थाली का आनंद उठाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में रणवीर कलरफुल पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने चश्मा लगाया हुआ है। एक्टर काफी कूल लग रहे हैं। एक्टर के सामने बड़ी सी थाली पड़ी हुई है, जिसमें कम से कम 30 से ज्यादा सब्जी, रोटी, पूरी, मिठाई, रायता, चावल और भी बहुत कुछ दिखाई दे रहा है। रणवीर इन 56 भोगों का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'जयशेभाई जोरदार' में रणवीर के अलावा शालिनी पांडे, रत्ना पाठक और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा व मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म गुजरात के एक गांव की है, जहां वह भ्रूण हत्या व लिंग जांच जैसे विषय को लेकर भिड़ते नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News