शाहरुख-सलमान का पड़ोसी बना कपल: तीन फ्लोर पेंटहाउस..4 बेडरूम..एक किचन..'दीपवीर' का 119 करोड़ का सपनों का आशीयाना

7/11/2022 9:40:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह पहले तो वह 'कॉफी विद करण सीजन 7' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे की वजह से छाए। इसके बाद उनका नाम बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने और  फिल्म 'शक्तिमान' में गंगाधर का रोल निभाने की खबरों में आया।

वहीं अब वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि उन्होंने करोड़ों का आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। रणवीर ने मुंबई के बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर 'सागर रेशम' में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

शाहरुख-सलमान के बने पड़ोसी

रणवीर का आलीशान अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर 'सागर रेशम' में है जो किंग खान शाहरुख खान के 'मन्नत' और सलमान खान के 'गैलेक्सी' के बीच में है। ऐसे में अब रणवीर किंग खान और भाईजान के पड़ोसी बन गए हैं क्योंकि सब के घर अगल-बगल में स्थित हैं।

 

119 करोड़ है कीमत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर ने ये घर 119 करोड़ रुपए में खरीदा है। खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने 118.94 करोड़ रुपए अपार्टमेंट को खरीदने के दौरान दिए और 7.12 करोड़ रजिस्ट्रेशन के वक्त स्टैम्प ड्यूटी के लिए भरे थे। 

 

चार फ्लोर पर मालिकाना हक

रणवीर का ये अपार्टमेंट टावर की 16 से 19 मंजिल पर स्थित है। यानी कुल चार फ्लोर पर उन्होंने अपना मालिकाना हक ले लिया है। घर के साइज की बात करें तो कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है। इतना ही नहीं रणवीर सिंह को इस बिल्डिंग में 19 कार पार्क करने की भी सुविधा मिल गई है।

घर में हैं इतने कमरे

बांद्रा के रीयलटर्स ने बताया कि सागर रेसम की पुरानी बिल्डिंग को रिडेवलेप किया गया है। नीचे के फ्लोर्स रेजिडेंट्स को दे दिए गए हैं। वहीं 16वां फ्लोर 4BHK है। यानी 4 बेडरूम और एक किचन-हॉल है। वहीं बाकी के तीन फ्लोर पेंटहाउस हैं।


काम की बात करें तो रणवीर सिंह को हाल ही में 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था।ल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma