शाहरुख-सलमान का पड़ोसी बना कपल: तीन फ्लोर पेंटहाउस..4 बेडरूम..एक किचन..'दीपवीर' का 119 करोड़ का सपनों का आशीयाना

7/11/2022 9:40:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह पहले तो वह 'कॉफी विद करण सीजन 7' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे की वजह से छाए। इसके बाद उनका नाम बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने और  फिल्म 'शक्तिमान' में गंगाधर का रोल निभाने की खबरों में आया।

PunjabKesari

वहीं अब वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि उन्होंने करोड़ों का आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। रणवीर ने मुंबई के बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर 'सागर रेशम' में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

PunjabKesari

शाहरुख-सलमान के बने पड़ोसी

रणवीर का आलीशान अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर 'सागर रेशम' में है जो किंग खान शाहरुख खान के 'मन्नत' और सलमान खान के 'गैलेक्सी' के बीच में है। ऐसे में अब रणवीर किंग खान और भाईजान के पड़ोसी बन गए हैं क्योंकि सब के घर अगल-बगल में स्थित हैं।

 

PunjabKesari

119 करोड़ है कीमत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर ने ये घर 119 करोड़ रुपए में खरीदा है। खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने 118.94 करोड़ रुपए अपार्टमेंट को खरीदने के दौरान दिए और 7.12 करोड़ रजिस्ट्रेशन के वक्त स्टैम्प ड्यूटी के लिए भरे थे। 

PunjabKesari

 

चार फ्लोर पर मालिकाना हक

रणवीर का ये अपार्टमेंट टावर की 16 से 19 मंजिल पर स्थित है। यानी कुल चार फ्लोर पर उन्होंने अपना मालिकाना हक ले लिया है। घर के साइज की बात करें तो कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है। इतना ही नहीं रणवीर सिंह को इस बिल्डिंग में 19 कार पार्क करने की भी सुविधा मिल गई है।

PunjabKesari

घर में हैं इतने कमरे

बांद्रा के रीयलटर्स ने बताया कि सागर रेसम की पुरानी बिल्डिंग को रिडेवलेप किया गया है। नीचे के फ्लोर्स रेजिडेंट्स को दे दिए गए हैं। वहीं 16वां फ्लोर 4BHK है। यानी 4 बेडरूम और एक किचन-हॉल है। वहीं बाकी के तीन फ्लोर पेंटहाउस हैं।


काम की बात करें तो रणवीर सिंह को हाल ही में 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था।ल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News