''भंसाली'' को मिला शादी का न्यौता, जहां DESI लुक में दिखे रणवीर वहीं SWAG अंदाज दिखीं दीपिका

11/8/2018 12:16:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं अब दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं। हाल ही में दोनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर शादी का न्यौता लेकर पहुंचे। 

PunjabKesari

इस दौरान दीपिका व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए काफी कूल अंदाज में दिखीं।

PunjabKesari

वहीं रणवीर ग्रीन कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। इस कपल ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। दोनों के चेहरों पर अपनी शादी को लेकर खुशी साफ झलक रही है।

PunjabKesari

वहीं संजय लीला भंसाली ने भी दीपिका और रणवीर को खाली हाथ वापिस नहीं लौटाया। उन्होंने दोनों को एक खास गिफ्ट दिया। यह खास तोहफा कुछ और नहीं बल्कि 'पद्मावत' फिल्म के दौरान खींची गईं तस्वीरों से सजी एक खास एलबम है।

PunjabKesari

असल में जब दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली के घर से बाहर आईं तो उनके हाथ में 'पद्मावत' के पोस्टर से सजी एक एलबम दिखाई दी। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर और दीपिका की मुलाकात संजय लीला भंसाली की 'रामलीला' के दौरान ही हुई थी। इसी फिल्म के इनका प्यार परवान चढ़ा और अब शादी के मंडप तक पहुंचने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

संजय लीला भंसाली ने रणवीर और दीपिका को इनके कैरियर की तीन सबसे सफल फिल्में 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' और 'पद्मावत' दी हैं, जिस कारण संजय इन दोनों की जिंदगी में काफी अहम स्थान रखते हैं। 

PunjabKesari

शादी की बात करें तो  दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो सिटी में शादी करेंगे।  इसके बाद दोनों मुंबई और बैग्लुरु में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं।

PunjabKesari

दोनों की शादी की रस्में शुरू भी हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News