यूजर्स के निशाने पर एक बार फिर रानू मंडल, इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

12/3/2019 10:51:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मधूर आवाज से रातों रात स्टार बनने वाली रानू मंडल अक्सर चर्चा पर बनीं रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही वो रैंप वॉक के दौरान हैवी मेकअप को लेकर काफी ट्रोल हो गई थीं। जिसके बाद उनकी बेटी ऐलिजाबेथ ने ट्रोलर की बोलती बंद की थी। आब रानू मंडल का एक ऐसा ही वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना ही गाना भूल गईं। 


रानू मंडल का गाया गाना 'तेरी मेरी कहानी' सोशल मीडिया पर काफी पॉपलर हुआ है। इस गाने के बाद रानू को और भी कई  गानों के ऑफर मिले। जिस गाने को लेकर रानू सुर्खियों में बनी हुई थी, जब उन्हें स्टेज पर गाना था तो वो गाने का लिरिक्स ही भूल गईं।

 

View this post on Instagram

credits @rohitpaulbabu18 follow @empty_writer #meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #lol #ranumondal #dankmeme #edgymemes #humor #like #anime #edgy #fun #instagood #cringe #art #offensivememes #hilarious #instagram #offensive #music #funnyvideos #bhfyp #dailymemes

A post shared by 2000 k khulle ni milre (@chutte_meme) on

हाल ही में रानू एक इवेंट में पहुंची थी, जिसे पत्रकार बरखा दत्त होस्ट कर रही थीं। बरखा दत्त रानू मंडल को गाना गाने के लिए कहती हैं, जिस पर रानू कहती हैं कि मैं हिमेश जी के साथ गाया हुआ गाना गाऊं, तो बरखा दत्त कहती हैं हां वो ही गा दीजिए।

इस पर रानू मंडल गाना गाने के लिए माइक पकड़ती हैं। जब वो गाना गाने के लिए तैयार होती हैं तो वो कुछ देर के लिए चुप ही रहती हैं और सोचने लग जाती हैं। फिर वो कहती हैं  ''ओह माई गॉड, मैं भूल गई।'' रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और कुछ लोगो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

Smita Sharma