मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं थी रानू मंडल, अब बेटी बोली-''वो सिंगर हैं, माॅडल नहीं ''

12/1/2019 1:18:29 PM

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात इंटरनेट संसेशन बनी रानू मंडल अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार वह ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं। बीते दिनों रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो हैवी मेकअप में दिखीं। इस तस्वीर को लेकर रानू को जमकर ट्रोल किया गया। अब इस पर उनकी बेटी ने अपनी प्रतिक्रिया सामने आई है।

रानू की बेटी एलिजाबेथ ने कहा 'मां को इस तरह ट्रोल किए जाने से मैं दुखी हूं। मां को हमेशा से एटीट्यूड की दिक्कत रही है जिससे कई समस्याएं आ जाती हैं। लोगों को समझना चाहिए कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। अब जाकर उन्हें सफलता मिली है तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।' उन्होंने आगे कहा-' क्या उन्हें रैम्प पर चलवाना जरूरी था? उन्होंने ऐसा किया ही क्यों?

वह एक सिंगर हैं न कि मॉडल। लोग उनकी नकल उतार रहे हैं जो कि बेहद ही भद्दा है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को उनके साथ ऐसा करना चाहिए। वह किसी हाई-फाई परिवार से नहीं है। वह सड़कों पर गाया करती थीं और अचानक उन्हें शोहरत मिल गई। उन्हें मेकओवर का या अपनी प्रतिभा को तराशने का कभी कोई अवसर नहीं मिला। एलिजाबेथ ने कहा कि भले ही कुछ लोग उनकी मां को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उनके गाने को प्यार करते रहेगें। 

बता दें कि रानू कानपुर में हुए एक इवेंट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने रैंप वाॅक भी किया था।  रैंप वॉक के दौरान रानू का मेकअप किया गया था जिससे उनका चेहरा बिगड़ गया था। बस फिर क्या सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका मजाक बनाने लगे।

हालांकि कुछ लोग उनके बचाव में भी उतरे और ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई। वहीं जिस ब्यूटी पार्लर ने रानू को तैयार किया था, उन्होंने उस तस्वीर के नकली होने का दावा किया।

Smita Sharma