फिर पलटे रानू मंडल के बुरे दिन, टीवी की सीता संग करेंगी काम!

11/10/2020 4:34:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों रात स्टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी में कोरोना और लॉकडाउन के चलते अचानक से अंधेरा छा गया था। हालांकि फिर से रानू की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। हाल ही खबर मिली है कि रानू को कोई नया प्रोजैक्ट हाथ लगा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 


दरअसल, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजिनी में नजर आने वाली है।उनकी इस फिल्म में गाने रानूू मंडल ने गाए हैं। इस बात की पुष्टि दीपिका ने खुद की है। 


उन्होंने सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मूवी...सरोजिनी...धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने रानू मंडल ने गाए।' वीडियो में रानूू मंडल कह रही हैं कि वो धीरज मिश्रा के साथ काम रही हैं। वो सरोजिनी के गाने गा रही हैं। फिल्म के सारे गाने उन्होंने गाए हैं। मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं।


बता दें सरोजनी नायडू की बायोपिक अभी सिर्फ दीपिका को ऑफर हुई है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। फिल्म को धीरज मिश्रा ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे। अगर इस फिल्म के लिए दीपिका साइन कर देती हैं तो वो इसमें सरोजनी नायडू का किरदार निभाएंगी। 


वहीं रानू मंडल की बात करें तो रानू मंडल उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब रेलवे स्टेशन में गाना गाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। रानू को लता मंगेशकर के के गाने प्यार का नगमा गा से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें गाना गाने का मौका दिया और उन्होंने हिमेश संग गाना भी गाया। और अब रानू अपने नए प्रोजैक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं।

suman prajapati