महिला प्रशंसक के हाथ पकडने पर भड़की रानू मंडल, कहा- मुझे छुआ कैसे?

11/5/2019 5:58:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी सुरीली आवाज से रातों रात स्टार बनने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर रानू की आवाज के प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ चुकी है,  लेकिन हाल ही में रानू का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप भी यकीन नही कर पायेंगे। जी हां, रानू फैंस के प्रति अपने अटपटे बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। 

वायरल हुए इस वीडियो में लोगों के बीच घिरी हुई रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आकर उन्हें सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं तभी रानू भड़क जाती हैं और कहती हैं आपने मुझे छुआ कैसे? मैं एक सेलिब्रेटी हूं। इस दौरान रानू काफी गुस्से में दिखाई देती हैं।



लेकिन उस महिला प्रशंसक के प्रति किया गया यह बर्ताव लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आया। यूजर्स ने रानू के इस बर्ताव को लेकर उसे सोशल मीडिया पर कंमैंट कर काफी बातें भी कहीं। 


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा,'आ गई औकात पर', वहीं दूसरे ने लिखा, अरे इतना गुस्सा,। तभी अन्य ने कंमैंट किया,यह बहुत शर्मिंदगी की बात है। इसी तरह और भी कई यूजर्स ने रानू को उनके पहले दिन याद करवाने वाले कंमैंट किए, एक ने तो यहां तक भी लिखा,'आप जिंदगी में किसी भी ऊंचाई तक क्यों ना पहुंच जाएं, अपनी जमीन नहीं भूलनी चाहिए।

  

Smita Sharma