सोशल मीडिया की सिंगिंग स्टार रानू मंडल को लेकर हिमेश रेशमिया ने कह डाली ये बात

12/21/2019 1:59:35 AM

मुंबईः सोशल मीडिया की सिंगिंग स्टार रानू मंडल कुछ समय पहले इंटरनेट पर धूम मचा रखी थी। हर तरफ उनकी वीडियो व फोटो शेयर की जा रही थी। लेकिन बाद में रानू मंडल की कुछ वीडियो ऐसी भी सामनें आईं जिसमें वह फैंस से गलत ढंग से पेश आती दिखी। बहुत से लोगों ने इसके बाद रानू मंडल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

अब रानू को फिल्मी गीत गाने का मौका देने वाले मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने कहा कि वह मंडल की निजी जीवन की घटनाओं के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकते। रेशमिया ने कहा, "अगर मंडल की पेशेवर गायकी के नजरिये से आप मुझसे कोई सवाल करें, तो मैं जवाब दे सकता हूं। लेकिन उनके निजी जीवन की किसी घटना पर टिप्पणी का मुझे कोई हक नहीं बनता।" 

गौरतलब है कि मूल रूप से फिल्म "शोर" (1972) के लिए लता मंगेशकर के गाये गाने "एक प्यार का नगमा है" गाकर मंडल सोशल मीडिया पर खासी मशहूर हो गयी थीं। इसके बाद रेशमिया ने उनसे एक फिल्मी गाना गवाया है। मंडल अलग-अलग कारणों से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। हिन्दी फिल्मों के पुराने हिट गानों को नये रूप में पेश करने के बढ़ते चलन पर रेशमिया ने कहा, "नये संगीतकारों में काफी प्रतिभा है।

लेकिन अक्सर वे मौलिक संगीत रचने के बजाय पुराने हिट गानों को नये रूप में परोसने के चलन में शामिल हो जाते हैं, ताकि फिल्म निर्माता उनके इन रीमिक्स गानों को मंजूर करते हुए उन्हें काम का मौका दे दें।" 

Pawan Insha